20
May, 2017
वेदान्ता एल्यूमिनियम एण्ड पावर कंपनी बालको कोरबा का कैपंस संपन्न
Posted in General category - by

वेदान्ता एल्यूमिनियम एण्ड पावर कंपनी बालको कोरबा  का कैपंस संपन्न
दिनांक 19..4.2017 को वेदान्ता एल्यूमिनियम एण्ड पावर कंपनी का कैपंस शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय राजनांदगांव छ.ग. में संपन्न हुआ। इस कैपंस में वेदान्ता टीम की एच.आर. श्रीमती मिनाक्षी  श्री काजी , श्री गौरव गर्ग एवं श्री गजेन्द्र सिंह उपस्थित थे। इस कैपंस में भाग लेने के लिये राजनांदगांव जिले के समस्त शासकीय महाविद्यालय के एवं जिले से बाहर चंापा एवं जांजगीर के कुल 45 छात्र छात्राएं सम्मिलित हुये। कैपंस में सम्मिलित होने के लिये बी.एस.सी. अंतिम वर्ष एवं बी.काम. में अध्ययनरत ऐसे छात्र छात्राये  जो कक्षा दसवीं से लेकर स्नातक तक प्रथम श्रेणी कि योग्यता रखते है शामिल हुये ।  कैपंस में चयन हेतु दो चक्र रखे गये थे पहला चक्र लिखित परिक्षा का था एवं दूसरे चक्र में साक्षात्कार था। इस चक्र हेतु 26 विद्यार्थियों का चयन किया गया। अतिंम चयन सूची 10 दिवस के अंदर प्रकाशित कर दी जायेगी।
ज्ञातव्य हो कि वेदान्ता एल्यूमिनियम एण्ड पावर कंपनी का  महाविद्यालय में यह लगातार चैथा कैपंस संपन्न हुआ। इसके पूर्व महाविद्यालय से लगभग 100 छात्र छात्राओं का चयन वेदान्ता कंपनी कि झारसुगुडा एवं बाल्को कोरबा
मे हो चुका है और इनमें से कई छात्र सफलता पूर्वक इसमें कार्यरत है। इस प्रकार के कैपसं होने से विद्यार्थियो में हर्ष व्याप्त है बी.एस.सी अंतिम बायोलाजी के छात्र दिग्विजय सिन्हा ने इस प्रकार के आयोजन हेतु महाविद्यालय के प्राचार्य डा. आर.एन. सिंह और रोजगार एवं मार्गदर्शन प्रकोष्ठ कि पूरी टीम के प्रति आभार और धन्यवाद प्रस्तुत किया और कहा कि स्नातक पूर्ण करने के पश्चात् अच्छी कंपनीयों में नौकरी प्राप्त होना अपने आप में एक सौभाग्य और खुशी कि बात है।
महाविद्यालय के प्राचार्य डा. आर.एन. सिंह ने रोजगार एवं मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के प्रयासो कि सरहाना कि एवं छात्रो के उज्जवल भविष्य कि कामना कि उन्होने कहा कि निश्चित रूप से हम आने वाले शैक्षणिक सत्र में इसी प्रकार के कंैपस आयोजित किये करने का प्रयास करेगें ताकी महाविद्यालय के ज्यादा से ज्यादा छात्र छात्राओं को रोजगार प्राप्त हो सके।
कैपंस मे प्रकोष्ठ के समन्वयक डा. संजय ठिसके, डा.शैलेन्द्र सिंह , डा.के.एन. प्रसाद एवं प्रकोष्ठ के श्री रवि साहु ने उपस्थि हो कर कैपंस के कार्यक्रम को सफल बनाया।

Preview News NIT for Printing of Pragya Annual Magazine.

Next News Detail NIT for purchase of books,CD,DVD,E-BOOKS.