02
October, 2017
दिग्विजय महाविद्यालय में छ.ग. स्तर पर वेदान्ता का कैम्पस
Posted in General category - by

दिग्विजय महाविद्यालय में छ.ग. स्तर पर वेदान्ता का कैम्पस
दिग्विजय महाविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कम्पनी वेदान्ता एल्युमिनियम एण्ड पावर लिमिटेड का छ.ग. स्तर पर कैम्पस का सफल आयोजन किया गया जिसमें महाविद्यालय के छात्रो के अलावा बाहर से आये हुए प्रतिभागियों ने लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में सहभाग लिया।
इस अवसर पर दिग्विजय महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. आर. एन. सिंह ने सभी छात्रों को शुभकामनाएॅ देते हुए कहा कि जिंदगी में अवसर आते है जो उनका लाभ लेता है वह सफल होता है उन्होने वेदान्ता के अधिकारी श्री अमित पाण्डे, श्री रवि कुमार, श्री सुब्रत तथा श्री अमिताभ महापात्रों का स्वागत करते हुए कहा कि कम्पनी से आग्रह है कि भविष्य में इसी तरह के कैम्पस का आयोजन करते हुए ग्रामीण अंचल की प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर प्रदान करें।
कम्पनी से पधारे अधिकारियों ने वेदान्ता कम्पनी के विश्व स्तर पर प्रभाव डाला, कम्पनी की स्थिति कार्य का स्वभाव, वेतनमान, सुरक्षा और सुविधा के बारे में छात्रों को बतालाया।
इस अवसर पर रोजगार एवं मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के संयोजक डाॅ. संजय ठिसके ने आभार व्यक्त किया तथा प्रकोष्ठ की टीम के सदस्य डाॅ. शैलेन्द्र सिंह, डाॅ. के. एन. प्रसाद, डाॅ. हरनाम सिंह अलरेजा, एवं श्री रवि साहू ने कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग प्रदान किया।
कैम्पस में लगभग 120 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

Preview News सीनियर अण्डर आॅफिसर उपासना बनी बेस्ट कैडेट

Next News दिग्विजय कालेज के छात्रों ने सीखे प्राथमिक उपचार के तरीके।